Wednesday, July 5, 2017

मसाज पार्लर में व्यक्ति के साथ हुआ कुछ ऐसा जिसे देखकर हो जायेंगे आप हैरान… देखें वीडियो!


 मसाज पार्लर में व्यक्ति के साथ हुआ कुछ ऐसा जिसे देखकर हो जायेंगे आप हैरान… देखें वीडियो!

आज की भाग-दौड़ भारी जिन्दगी में इंसान दो पल के आराम के लिए कुछ भी करने को तैयार है। आज के समय में लगभग हर बड़े शहर में मसाज पार्लर खुल गए हैं, जहाँ लोगों के शरीर का मसाज किया जाता है। आज भी गाँवों में लोग घर पर ही अपना मसाज करवा लेते हैं। जिन लोगों के पास ज्यादा पैसा होता है वह इस देश में ना करवाकर थाईलैंड मसाज कराने के लिए जाते हैं। आपको बता दें थाईलैंड मसाज के लिए सबसे प्रसिद्ध जगह है।

 

 मसाज पार्लरों में होते हैं गलत धंधे:

खैर आज के समय में जितने पैसे वाले हैं, सब मसाज कराने के लिए मसाज पार्लर में जाते हैं। कई बार वो इन्ही मसाज पार्लरों में होने वाले गलत धंधे में फँस जाते हैं, जिसके लिए उन्हें बाद में पछताना पड़ता है। आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमे एक लड़का मसाज करवाने के लिए एक पार्लर में जाता है। लेकिन वहाँ पर उसके साथ जो होता है, वो किसी को भी हैरत में डाल सकता है।
आपको पहले ही बता दें यह एक प्रैंक वीडियो है, इसका किसी भी वास्तविक घटना से कोई लेना देना नहीं है। यह आजकल जो मसाज पार्लरों में हो रहा है उसी को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

यह वीडियो दिखता है समाज की सच्चाई को: वीडियो देखें:

 

लड़की, लड़के को बैठने के लिए कहती है और उसके हाथ में मालिश करने लगती है, लड़की उसका हाथ जोर से पकड़ी रहती है। तभी पार्लर में पुलिस आ जाती है और लड़की कहने लगती है कि यह लड़का मेरे साथ जबरदस्ती कर रहा था। लड़का लाख कहता है कि उसने कुछ भी नहीं किया, लेकिन पुलिस मानने को तैयार नहीं होती है। तभी दूसरा लड़का आ जाता है और बताता है कि उसका प्रैंक वीडियो बनाया जा रहा था। सभी मिलकर हँसने लगते हैं।
भले ही यह एक प्रैंक वीडियो था, लेकिन यह समाज में चल रही घटनाओं की एक सच्ची तस्वीर दिखाती है। आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे लड़के को सभी ने मिलकर बेवकूफ बनाया है। अगर आप भी कभी मसाज पार्लर में जाएँ तो इस बात का ख़ास ख़याल रखें कि आपके साथ भी ऐसी कोई घटना ना हो जाए।

No comments: